मेसेज भेजें
होम समाचार

कंपनी समाचार
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर वार्षिक बिक्री लक्ष्य हासिल किया! झिंजियांग में हमारी 10 दिनों की शानदार छुट्टी थी!

वार्षिक बिक्री लक्ष्य हासिल किया!झिंजियांग में हमारी 10 दिनों की शानदार छुट्टी थी!

पिछले सप्ताहांत में मौसम ठीक था, हम कंपनी के सभी कर्मचारी झिंजियांग की यात्रा पर जाएंगे।हम सुबह-सुबह कंपनी के गेट पर मिलते हैं, और फिर हवाई जहाज से 10 दिनों की छुट्टी के लिए उरुमकी आए।झिंजियांग एक प्रसिद्ध दर्शनीय स्थल है।हम वहां पहुंचते हैं, कर्मचारी खेलना शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

उरुमकी में पहुंचें

उरुमकी में आपका स्वागत है, जिसका अर्थ मंगोलियाई भाषा में सबसे सुंदर घास का मैदान है।हमारी अच्छी यात्रा हवाई अड्डे के स्टेशन पर शुरू हुई और आराम के लिए होटल में स्थानांतरित हो गई।

उरुमकी - स्वर्गीय झील

होटल में नाश्ते का समय सुबह 7 बजे से 11 बजे तक है, हमारे सुखद बुफे नाश्ते का आनंद लें और हमारे अच्छे और ड्राइवर होटल की लॉबी में लगभग 08:30 बजे मिलेंगे, फिर हम पार्क के प्रवेश द्वार पर 1hr ड्राइव करेंगे।पहाड़ों में 40 मिनट की शटल बस चलाते हुए, हमने रास्ते में कज़ाख गाँव का दौरा किया।शटल बस के बाद, झील के किनारे तक पैदल 10 मिनट।स्वर्गीय झील के चारों ओर कुछ ट्रेकिंग करने के लिए हमारे पास 2 घंटे थे, या तो नौका विहार का आनंद लें, या यहां तक ​​​​कि केबल कार्ट को पहाड़ की चोटी पर ले जाएं ताकि बोगडा पीक के करीब - तियान शान पर्वत के पूर्वी हिस्से में सबसे ऊंची चोटी, जो ग्लेशियर और धूप में बर्फ की चमक से ढका हुआ है, जो नीले झील के पानी के साथ बारीक रूप से विपरीत है, जो एक शानदार दृश्य बनाता है।

बुर्किन-कानासी

रोमांचक दिन!हम पहाड़ की सड़क के साथ अद्भुत कनास नेचर रिजर्व, चीन के एकमात्र यूरोपीय जैसे पारिस्थितिक स्थल की ओर बढ़ते हैं, जिसे इसके अदूषित प्राकृतिक दृश्यों के कारण "विश्व की शुद्ध भूमि" की उपाधि से सम्मानित किया गया है।दोपहर का भोजन करें जब हम कनास जियादेंग्यु पहुंचे, उसके बाद पार्क के केंद्र में जाएं और प्रसिद्ध मून बे, ड्रैगन बे और इम्मोर्टल बे की यात्रा के लिए शटल बस लें।जब हम शटल बस से उतरते हैं, तो हम कनास झील और उसके आसपास के विहंगम दृश्य के लिए फिश पवेलियन के लिए शटल बस यात्रा जारी रख सकते हैं।या यदि आप रुचि रखते हैं तो आप क्रूज का अनुभव कर सकते हैं।दोपहर बाद हम होटल में जांच करेंगे।रात का खाना और आराम।

कनास

सुबह होटल में हमारे अच्छे बुफे नाश्ते का आनंद लें और आज भी हम कनास में रहते हैं जो कि सबसे खूबसूरत पहाड़ी झील है जिसे आपने कभी नहीं देखा होगा।झील वर्ष के चार मौसमों के बाद अलग-अलग रंग लेती है, कभी-कभी यह क्रिस्टल ब्लू, कभी-कभी गहरे हरे, या यहां तक ​​​​कि भूरे रंग की होती है।हम कनास में ख़ाली समय का आनंद ले सकते हैं।यदि अंतिम दिन का समय पर्याप्त नहीं है, तो आज आपके पास खाड़ी से दूसरी खाड़ी तक चलने और एक तस्वीर लेने का मौका होगा।
यात्रा के बाद, हम वापस जिआडेन्ग्यू के लिए ड्राइव करते हैं और होटल में स्थानांतरित होते हैं, एक अच्छा आराम करें।

हेमू

सुबह में, हमारे बुफे नाश्ते और कनास के सूर्योदय का आनंद लें।फिर हम हेमू गांव की यात्रा करते हैं, जो प्रसिद्ध तुवास गांव में से एक है।हेमू के प्रवेश द्वार पर पहुंचें, हमें अभी भी शटल बस को गांव में बदलना है।
शांत गाँव, मवेशियों और भेड़ों के झुंड, गर्म और मेहमाननवाज स्थानीय लोग, कितनी खूबसूरत और रहस्यमयी जगह है!

बुर्कीना

होटल में बुफे नाश्ते के बाद, हम बुर्किन में 4 घंटे की सवारी करते हैं, पांच रंगीन समुद्र तट के सूर्यास्त का आनंद लेते हैं, रंगीन समुद्र तट में चलते हैं, हमें लगता है कि हम एक सपने की दुनिया में हैं।अद्वितीय लावा परिदृश्य में बैंगनी लाल, वैंडीके लाल, पीला और हल्का हरा मडस्टोन, बलुआ पत्थर और बजरी शामिल थे।यह सबसे खूबसूरत रंगीन समुद्र तट, प्रकृति की उत्कृष्ट कृति और बुर्किन का चमत्कार है।
शाम को, हम बुर्किन में सड़क पर घूमते थे, अपने ख़ाली समय और स्वादिष्ट नाश्ते का आनंद लेते थे।और हम बुर्किन में रात बिताते हैं।

नरात्य:

आज सुबह हमारा गाइड और ड्राइवर हमें उठा लेंगे।हम लगभग 4-5 घंटे की ड्राइविंग के साथ प्रसिद्ध चरागाह नारत घास के मैदान में जाते हैं।आगमन पर, हमने नारती एयर प्रेयरी का आनंद लिया।नराटी, दुनिया के चार प्रसिद्ध घास के मैदानों में से एक।हमने सुंदर दृश्यों का आनंद लिया और कज़ाख जीवन शैली का पता लगाया।

पब समय : 2022-08-26 10:57:21 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Hunan Fushun Metal Co., Ltd.

व्यक्ति से संपर्क करें: Ms. Florence Tang

फैक्स: 86-731-89853933

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)